क्राइमछत्तीसगढ़बड़ी खबर

बारसूर -गीदम मार्ग पर पलटी तेज रफ्तार कार, 5 लोगों की मौत

दंतेवाड़ा । जिले के बारसूर थाना क्षेत्र के गणेश बाहर नाला के पास गुरुवार की देर रात एक तेज रफ्तार कार के पलट जाने से 5 लोगों की मौत हो गई। कार में 2 सीएफ जवान और एक इंजीनियर के अलावा 2 अन्य लोग भी शामिल बता जा रहे थे। घटना (Road accident) की वजह अंधे मोड़ पर संकेतक (Indicator board)  न लगा होना बताया जा रहा है। मौके पर पहुंची बसरसूर पुलिस (Police) मामले की तहकीकात कर रही है।

कैसे हुआ ये हादसा

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ये घटना गुरुवार देर रात की बताई जा रही है। कार नंबर. सीजी 17 केटी 0916 में 5 लोग सवार होकर गीदम से बारसूर की तरफ जा रहे थे। उसी दौरान गणेश बाहर नाला के पास ये कार अनियंत्रित होकर पलट गई और पेड़ से जा टकराई। हादसा (Road accident)  इतना भयावह था कि कार के परखच्चे उड़ गए । कार में सवार पांचों लोग अंदर ही दब गए। कोई भी बाहर निकल नहीं पाया। रात का समय होने के कारण कोई इनकी मदद भी नहीं कर सका। इसके कारण सभी ने अंदर ही दम तोड़ दिया।

बारसूर -गीदम मार्ग पर पलटी तेज रफ्तार कार, 5 लोगों की मौत
बारसूर -गीदम मार्ग पर पलटी तेज रफ्तार कार, 5 लोगों की मौत

इनकी हुई मौत

इस भयावह हादसे में सुरेंद्र ठाकुर, रामधर पांडे, सुखलाल पांडे, अनिल परसुल और राजेश की मौत हो गई। इसकी पुष्टि एसडीओपी गवर्णा ने की। एसडीओपी ने आगे कहा कि मृतकों के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची बारसूर पुलिस ने शवों का पंचनामा तैयार कर उनको पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया है। मामले की तहकीकात जारी है।

डैंजर जोन बना गणेश बाहर नाले का मोड़

स्थानीय लोगों ने बताया कि जहां ये हादसा हुआ है इसी जगह जनवरी में भी एक सड़क हादसा हुआ था। उसमें 7 लोगों की मौत हो गई थी। बारसूर से गीदम मार्ग पर ऐसे हादसे अक्सर होते ही रहते हैं। सड़क पर संकेतक नहीं लगाए गए हैं। इसके कारण अक्सर दुर्घटनाएं होती ही रहती हैं।

 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close