छत्तीसगढ़पॉलिटिक्सबड़ी खबर

विस अध्यक्ष डॉ महंत ने किया प्रदेश की जनता से भीड़ से दूर रहने की अपील

खुद भी कैंसल किए सारे कार्यक्रम, आज कबीर के भजन सुन और पढी पुस्तकें

 

रायपुर ।  छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत  (Chhattisgarh Assambly ) ने covid 19 कोरोना संक्रमण को वैश्विक समस्या बताते हुए इससे समूचे मानव जगत के लिए चिंता का विषय बताया।

घर पर कैसे समय बिता रहे विस स्पीकर

छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत (Assembly Speaker Dr. Charandas Mahant ) ने भारत देश और छत्तीसगढ़ सरकार ( Chhattisgarh government)  मे कोरोना के रोकथाम के लिए उठाए जा रहे एतिहातन कदम की सराहना की ।  एक दिन के जनता कर्फ्यू  ( Janta curfew) का समर्थन भी किया। वे इनदिनों दिनभर परिवार के साथ घर पर है, इस दौरान संत कबीर  ( Bhajans of Sant Kabir ) के भजन सुनते और किताबें ( books) पढ़ते है। उनका स्पष्ट मानना है कि,वर्तमान में इस कोरोना संक्रमण से बचाव का सरल सहज उपाय यही है कि हम सोसल एक्टिविटीज से दूर रहे और लोगो को भी जागरूक करें।

जरूरत पड़ने पर ही घर से निकले : महंत

छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत  ( Assembly Speaker Dr. Charandas Mahant) ने प्रदेश की जनता से अपील की है कि,अपने घर के आस-पास स्वकछता बनाये रखें और बहुत ज्यादा जरूरत पड़ने पर ही घर से निकले उन्होंने प्रदेशभर में अधिकारियों एवं चिकित्सको से कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए किये जा रहे उपायों की जानकारी भी ली।

 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close