क्राइमछत्तीसगढ़बड़ी खबर

टीचर नशे की दवा खिलाकर शिष्या से शाला मेंं ही करता था अनाचार

गर्भवती होने पर खुला राज आरोपी ने कराया छ़ात्रा का एबॉशन

जशपुर। जिले के नारायणपुर थाने की एक शाला (School) में टीचर (teacher) ने ही शिष्या (pupil)  को न सिर्फ नशे की दवा खिलाकर (drug addiction)  अनाचार ( rape) किया। मामले का पता तब चला जब शिष्या गर्भवती हो गई। टीचर(teacher) ने शिष्या का एबॉर्शन भी करवा दिया। इसी बीच इसकी भनक सामाजिक कार्यकर्ताओं और जन प्रतिनिधियों को लगी। उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस से ​की। गुरुवार की देर रात आरोपी शिक्षक राशिद खान के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया।नारायणपुर थाने में आरोपी के खिलाफ भादंवि की धारा 376,313,506,120 बी एवं पास्को एक्ट मामला कायम किया गया है। आरोपी शिक्षक फरार बताया जा रहा है।

क्या था पूरा मामला:

पुलिस स़ूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी टीचर छात्रा को नशे की दवा का सेवन कराता था और स्कूल परिसर में ही दुष्कर्म करता था। इसका खुलासा तब हुआ जब छात्रा गर्भवती हो गयी और उसकी तबियत खराब होने लगी । कुछ दिनों बाद ग्रामीणों को इस बात की भनक लग गयी और भनक लगते ही ग्रामीण आरोपी का पता लगाने में जुट गए और उन्हें आरोपी शिक्षक का पता चल गया ।

टीचर ने कराया छ़ात्रा का गर्भपात:

इस बीच कुछ लोगों की मदद से एक नजदीकी नर्सिंग होम में पीड़िता का गर्भपात करा दिया । गर्भपात में सहयोग करने वाले कुछ लोग मामले को दबाने में लग गए थे। इसी बीच इस मामले की जानकारी सामाजिक संस्थाओ को हो गयी । इस मामले में सामाजिक संस्थाओं ने रुचि दिखाई और गुरुवार की देर रात को आखिरकार राशिद खान के विरुद्ध मामला दर्ज हो गया। पूलिस की मानें तो आरोपी शिक्षक के अलावा भी कई लोग प्रकरण में शामिल हो सकते हैं उनकी भी गिरफ्तारी हो सकती है । फिलहाल पुलिस को मुख्य आरोपी की तलाश है।

 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close