Uncategorizedक्राइमछत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़

दो ट्रकों की भिड़ंत के बाद भीषण आग, 2 लोग जिंदा जले 2 घायल

रायगढ़  । जिले के खरसिया थाना क्षेत्र के बरगढ़ में सोमवार की रात को अचानक दो ट्रकों में भिड़ंत (Bump in 2 trucks)  गई ।  उसके बाद दोनों ट्रकों में आग लग गई । दुर्घटना  की सूचना फायर ब्रिगेड (fire brigade)  को दी गई। इसके बाद फायर फाइटर्स ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।  इस हादसे में 2 लोग जिंदा जल गए, और 2 घायल बताए जा रहे हैं । घायलों को स्थानीय अस्पताल ( Local hospital)  में भर्ती कराया गया है। जहां दोनों की हालत संगीन बनी हुई है । मौके पर पहुंची पुलिस (police) मौका मुआयना करने में लगी हुई है।

क्या था पूरा मामला :

रोज की तरह बरगढ़ गांव में बड़े-बड़े वाहनों का आवाजाही लगा हुआ था। उसी दौरान खरसिया देहजरी के एल एनर्जी से कोयला लेकर ट्रक सीजी 04 एमसी 3457 बिलासपुर जा रहा था। तभी चना चुनी से भरा ट्रक डब्लू बी 23 सी 5055 के साथ आपस में जबरदस्त भिडंत हो गई। हादसा होते ही दोनों वाहनों के चालक-परिचालक बाहर निकल पाते, उससे पहले भी एक चिंगारी निकली और देखते ही देखते दोनों ट्रक में भीषण आग गई। इसके बाद दोनों ही वाहनों में एक एक कर जोरदार धमाके होने शुरू हो गए, जिससे लोगों में दहशत फैल गई कोई भी वाहनों के पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था।

दो ट्रकों की भिड़ंत के बाद भीषण आग, 2 लोग जिंदा जले 2 घायल
दो ट्रकों की भिड़ंत के बाद भीषण आग, 2 लोग जिंदा जले 2 घायल

सीट पर ही खाक हुआ चालक :

खरसिया थाना प्रभारी सुमत राम साहू ने बताया कि हादसे में सीजी 04 एमसी 3457 ट्रक चालक जिबरील अंसारी और परिचालक जसमुईदीन अंसारी  की सीट पर ही जिंदा जलकर मौके पर ही मौत हो गई।  वहीं डब्लू बी 23 सी 5055 ट्रक चालक रामेश्वर भारद्वाज और परिचालक भूषण भरद्वाज गंभीर रूप से झुलस गए है। दोनों का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की विवेचना की जा रही है।

 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close