देशदेश-विदेशपॉलिटिक्समध्यप्रदेश

कांग्रेसी कलह के बीच आरएसएस के कट्टर आलोचक दिग्विजय सिंह ने की RSS और अमित शाह की जमकर तारीफ…सुनिए क्या कहा?क्या है मायने?

रायपुर। कांग्रेस(Congress) पार्टी जब अन्दरूनी कलह से परेशान है तो आरएसएस(RSS) और बीजेपी(BJP) के कट्टर आलोचक दिग्विजय सिंह(Digvijay Singh) आरएसएस और केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह(Union Home Minister Amit Shah) की शान में कशीदे पढ़ रहें है। दिग्विजय सिंह के मुंह से आरएसएस और अमित शाह की तारीफ सुनना लोगों के लिए आश्चर्यजनक था। दरअसल नर्मदा परिक्रमा पर आधारित एक कार्यक्रम में बोलते हुए मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने आरएसएस और अमित शाह की जमकर तारीफ की।

दिग्विजय सिंह ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि- जब मेरी यात्रा गुजरात में पहुंची तो वन विभाग के एक अफसर आए और उन्होंने मुझे बताया कि उन्हें अमित शाह के निर्देश है कि यात्रा के दौरान मुझे किसी तरह की तकलीफ न हो। उनलोगों ने पहाड़ो को काटकर मेरे लिए रास्ता बनाया। मैं अमित शाह से कभी नही मिला, लेकिन उन्होंने मेरी चिंता की और यही राजनीतिक सामन्यस और मित्रता का उदाहरण है। मैंने उन्हें धन्यवाद प्रेषित किया।

दिग्विजय सिंह ने आरएसएस के बारे में बताया कि उनकी यात्रा के दौरान आरएसएस के कार्यकर्ता भी उनके पास आए और उन्हें बताया कि आरएसएस के पदाधिकारियों ने यात्रा में सहयोग के लिए उन्हें भेजा है। दिग्विजय सिंह ने कहा कि आरएसएस के कार्यकर्ताओं ने उनके ठहरने की व्यवस्था की और वे एक ऐसे भवन में भी रूके जहां आरएसएस के संस्थापक केशव राव बलीराम हेडगेवार और माधव सदाशिव गोलवलकर की तस्वीर लगी थी।

Tags

Editorjee News

I am admin of Editorjee.com website. It is Hindi news website. It covers all news from India and World. I updates news from Politics analysis, crime reports, sports updates, entertainment gossip, exclusive pictures and articles, live business information and Chhattisgarh state news. I am giving regularly Raipur and Chhattisgarh News.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close