छत्तीसगढ़पॉलिटिक्सबड़ी खबर

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने छत्तीसगढ भवन की विजिटर्स बुक में ​क्या लिखा, पढें पूरी खबर

गुरुघासीदास विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में हुए शामिल

बिलासपुर। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ram Nath Kovind) प्रदेश के 2 दिनों के प्रवास पर आए। वे बिलासपुर के छत्तीसगढ़ भवन (Chhattisgarh Bhavan)  में ठहरे। यहां के सत्कार से प्रसन्न होकर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने विजिटर्स बुक के यहां के अतिथि सत्कार की प्रशंसा की। उन्होंने लिखा कि छत्तीसगढ़ भवन बिलासपुर में ठहरने का अनुभव सुखद रहा। छत्तीसगढ़ राज्य सरकार और इस भवन से जुड़े सभी लोगों के सेवाभाव की मैं सराहना करता हूं।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने छत्तीसगढ भवन की विजिटर्स बुक में ​क्या लिखा, पढें पूरी खबर

दीक्षांत समारोह में हुए शामिल:

इसके बाद राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद(President Ram Nath Kovind)  गुरुघासीदास विश्वविद्यालय (Gurughasidas Vishwa Vidyalaya) के दीक्षांत समारोह (Convocation) में शामिल हुए। वहां उन्होंने छ़ात्र छात्राओं को डिग्रियां सौंपी। इसके बाद वे हेलीपैड गए और वहां से स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट के लिए उड़ान भरी। यहां से वे भारतीय वायुसेना के विशेष विमान से दिल्ली रवाना हो जाएंगे।

राष्ट्रपति पहले भी आ चुके हैं छत्तीसगढ़:

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ram Nath Kovind) पहले भी कई बार छत्तीसगढ के दौरे पर आ चुके है। अपने पदभार ग्रहण के बाद ही वे बलौदाबाजार जिले के गिरौदपुरी में गुरु बाबा घासीदास की जन्मस्थली पर आए थे। इसके अलावा भी वे कई बार छत्तीसगढ का दौरा कर चुके हैं। महामहिम रामनाथ कोविंद को छत्तीसगढ की गहरी समझ भी है। उन्हें राजभवन में ठहराने की ​व्यवस्था की गई थी। बाद में सुरक्षा कारणों को देखते हुए महामहिम को बिलासपुर के छत्तीसगढ भवन में ठहरने की व्यवस्था की गई।

 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close