छत्तीसगढ़पॉलिटिक्सबड़ी खबर

छत्तीसगढ़ का भी सियासी पारा गर्म सीएम भूपेश बघेल की बैठक में नहीं बुलाए गए स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव

बृजमोहन ने कसा तंज बोले छत्तीसगढ़ में भी सामने आएंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया, टीएस बाबा ने दिया टका सा जवाब

रायपुर। मध्य प्रदेश और गुजरात के बाद छत्तीसगढ़ में भी कांग्रेस की सियासत गर्म होती दिखाई दे रही है। सीएम भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) की अगुवाई में हुई बैठक में स्वास्थ्य मंत्री को नहीं बुलाया गया। इससे राज्य का राजनीतिक पारा चढ़ने लगा है। प्रदेश के पूर्व कृषि म़ंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने मामले को ये कहते हुए हवा दे दी कि छत्तीसगढ में भी ज्योतिरादित्य सिंधिया (Sindhia) सामने आएंगे। उनका इशारा सरगुजा श्रीमंत की ओर था।

स्वास्थ्य मंत्री ने दिया टका सा जवाब

बृजमोहन अग्रवाल ने जैसे ही अपना सियासी बयान जारी किया। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (Health Minister TS Singhdev) ने उस पर ये कहते हुए जोरदार सियासी प्रहार किया कि सौ जन्मों में भी वे भाजपा में नहीं जाएंगे। वैसे भी सोनिया गांधी परिवार की सरगुजा राजघराने से नजदीकियां किसी से छिपी नहीं हैं।

अपनी सफाई में क्या बोले म़ंत्री सिंहदेव

स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव (Health Minister TS Singhdev) ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय को उनकी उपस्थिति सुनिश्चित करनी चाहिए थी। शायद बैठक जल्दबाजी में बुलाई गई थी, लेकिन मुझे लगता है कि मुख्यमंत्री कार्यालय को यह सुनिश्चित करना चाहिए था कि स्वास्थ्य मंत्री इसमें शामिल हों।’

ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी करारा जवाब

कहते हैं न कि सवाल से जवाब की भाषा ज्यादा तगड़ी होनी चाहिए। राजनीति के सधे हुए योध्दा मंत्री टीएस सिंहदेव ने कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया पर करारा सियासी प्रहार किया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री न बनने के कारण भाजपा शामिल होने वाले लोगों को कभी सीएम बनने का मौका नहीं मिलना चाहिए। उन्होंने सिंधिया पर तंज कसते हुए कहा कि एक व्यक्ति हमेशा कप्तान नहीं रहता। अगर विराट कोहली को कप्तान नहीं बनाया जाता है तो क्या वे पाकिस्तान की टीम में शामिल हो जाएंगे।

 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close