देश-विदेशपॉलिटिक्सबड़ी खबर

अमेरिका में चुनावः ट्रंप ने राष्ट्रपति चुनाव को बताया बेहतर मौका तो कमला ने डोनाल्ड को कहा- नस्लवादी

वाशिंगटन। अमेरिका में तीन नवंबर को राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव होने हैं। इसी बीच अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शुक्रवार को कहा कि अमेरिकियों के लिए यह चुनाव उनके प्रशासन की सुपर रिकवरी और जो बिडेन के डिप्रेशन (अवसाद) के बीच चुनने का एक विकल्प है। वहीं डेमोक्रेट पार्टी की उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस ने राष्ट्रपति ट्रंप को नस्लवादी करार दिया है।

अमेरिकी राष्ट्रपति पद के लिए हुई आखिरी बहस के बाद बैटलग्राउंड स्टेट फ्लोरिडा में अपने अभियान को संबोधित करते हुए ट्रंप ने कहा कि बिडेन ने कल रात यह साबित कर दिया है कि वह अमेरिका के राष्ट्रपति बनने के लायक नहीं हैं। देश ने पहली बार देखा कि यह चुनाव ट्रंप रिकवरी के बीच एक विकल्प है। मैं कहूंगा की ऐसा ही हो रहा है। यह ट्रंप रिकवरी और बिडेन डिप्रेशन के बीच चुनने का विकल्प है। आप लोगों को डिप्रेशन हो सकता है।

ट्रंप ने कहा कि तीन नवंबर को होने वाले चुनाव आशावाद, अमेरिकी सफलता के लिए देशभक्ति दृष्टि और बिडेन के अंधेरे, निराशाजनक, उदास दृष्टि के बीच चुनाव करने का विकल्प है। उनकी निराशाजनक दृष्टि है। हम अमेरिकी सपनों के बारे में सोचते हैं। जो दुनिया का सबसे बड़ा देश है। ट्रंप ने आरोप लगाया कि बिडेन को कट्टरपंथी, समाजवादी वामपंथी द्वारा पूरी तरह से नियंत्रित कर रहे हैं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close