देश-विदेशपॉलिटिक्सबड़ी खबर

अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन परिवार से ट्वीट कर मांगी माफी

कभी बच्चन परिवार का हिस्सा रहे मगर बाद में हुए मुखालिफ

सिंगापुर। सिंगापुर में अपनी किडनी का इलाज करा रहे पूर्व समाजवादी पार्टी (SP)  के नेता और राज्यसभा सांसद अमर सिंह (Amar Singh) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) परिवार से ट्वीट कर माफी मांगी है। अमर सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा है कि आज उनके पिता की पुण्यतिथि है। इस मौके पर अमिताभ बच्चन का संदेश मिला है कि वे पिछले दस वर्षों से उनको याद करते आ रहे हैं। जिंदगी के इस पड़ाव पर मैं जीवन और मृत्यु की लड़ाई लड़ रहा हूं। मैं बच्चन परिवार के खिलाफ की गई अनुचित टिप्पणियों के लिए माफी मांगता हूं। ईश्वर सभी को आशीर्वाद दें।

सियासत में कभी चलती थी अमर की बादशाहत:

अमर सिंह भारतीय राजनीति के वो महारथी थे जो जोड़तोड़ की राजनीति के गुरु मानें जाते थे। उनकी डिक्शनरी में ना बोलकर कोई शब्द ही नहीं था। और तो और जया बच्चन (Jaya Bachchan) को राजनीति में लाने का श्रेय भी अमर सिंह को ही जाता है। अमर सिंह ने कई बाद दिल्ली में गठजोड़ वाली सरकारें बनवाई।

बच्चन परिवार से रही नजदीकी:

कभी कांग्रेस (Congress) में कद्दावर पदों पर रहे अमर सिंह की बच्चन परिवार से काफी गहरे त -आल्लुकात रहे । उसके बाद अचानक पता नहीं क्या हुआ कि अमर सिंह बच्चन परिवार के मुखालिफ हो गए । उनकी मुखालफत का आलम ये रहा कि कई बार तो उन्होंने अनुचित टिप्पणियां तक कर दीं। अब जाकर उनको अपनी गलती का एहसास हुआ है। अब देखना ये होगा कि अभिताभ बच्चन और उनके परिवार के लोग क्या अमर सिंह को माफ करेंगे।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close