देश-विदेशमनोरंजनयुथ अड्डा

‘थप्पड़’ के दूसरे ट्रेलर की रिपोर्ट करने की क्यों मांग कर रहीं तापसी

इंडियन एक्ट्रेस तापसी की फिल्म  का दूसरा ट्रेलर रिलीज

मुंबई । ​इंडियन एक्ट्रेस (Indian Actress) तापसी पन्नू(Taapsee Pannu) की फिल्म ‘थप्पड़’ (Thappad’) का दूसरा ट्रेलर हो चुका है। अब एक्ट्रेस तापसी पन्नू ‘थप्पड़’ के इस दूसरे ट्रेलर की रिपोर्ट(Report,) करने की मांग कर रही हैं। उनका कहना है कि इस ट्रेलर ​की इतनी रिपोर्ट कीजिए कि ये ​दुनिया का सबसे ज्यादा रिपोर्टेड ट्रेलर बन जाए।

आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला:

दरअसल फिल्म के पहले ट्रेलर की तरह दूसरे ट्रेलर में भी तापसी को एक खुशमिजाज़ शादीशुदा लड़की दिखाया है। जो अपने पति को काफी सपोर्ट करती है और बहुत प्यार करती है। उनका पति भी उन्हें बहुत प्यार करता है, लेकिन इस ट्रेलर में भी कहानी वहीं खराब होती है जब पार्टी में उनके पति उनपर हाथ उठा देते हैं और तापसी के गाल पर ‘थप्पड़’ मार देते हैं।

क्या कहती हैं तापसी:

जैसे कि हमने आपको ऊपर बताया कि पति का एक ‘थप्पड़’ तापसी की हंसती-खेलती शादीशुदा दुनिया को तबाह कर देता है। ‘थप्पड़’ खाने के बाद तापसी कहती हैं ‘आगे के सीन्स का इंताजर कर रहे हो, पूरा ट्रेलर देखने का.. आप शायद इस ‘थप्पड़’ से आगे बढ़ सकते हैं मैं नहीं…क्योंकि ये थप्पड़ मेरे लिए आम बात नहीं है।

इंसल्टिंग बिहेवियर को आम बात मत बनाइए

पन्नू लगभग चीखते हुए बोलती हैं कि आप भी इस तरह के इंसल्टिंग बिहेवियर को आम बात मत बनाइए। शुरुआत करिए इस ट्रेलर को रिपोर्ट करिए, और इस ट्रेलर को बनाइए दुनिया का सबसे ज्यादा रिपोर्टेड ट्रेलर। क्योंकि जिस तरह प्यार में ‘थप्पड़’ की कोई जगह नहीं है, उस तरह इंटरनेट पर इस तरह के वीडियोज की भी कोई जगह नहीं है’।

 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close