बड़ी खबरमनोरंजन

टीवी एंकर और एक्ट्रेस विश्वशांति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

एल्लारेड्डी गुड़ा इंजीनियर्स कॉलोनी के फ्लैट में मिली लाश, पुलिस कररही तहकीकात

  •   चेन्नई। तेलुगू इंडस्ट्री में काम करने वाली टीवी एंकर  (TV Anchor ) और एक्ट्रेस विश्वशांति (Actress  Vishvashanti )  की अचानक हुई मौत  (death ) से पूरी इंडस्ट्री दहल गई। संदिग्ध परिस्थितियों (Suspected condition )  में हुई मौत ने सभी के सामने कई प्रश्न खड़े कर दिए है। अभिनेत्री का शव पुलिस ( police) को उनके हैदराबाद वाले घर में मिला। एक्ट्रेस विश्वशांति एल्लारेड्डी गुड़ा इंजीनियर्स कॉलोनी में रहती थीं। उनकी अचानक हुई मौत से वंहां पर रह रहे लोग भी सदमे है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, विश्वशांति के शव को गुरूवार की सुबह उनके घर पड़ा मिला। यह अभिनेत्री इस कॉलोनी में पांचवीं मंजिल पर रहा करती थीं। जब वो अपने घर से बाहर नहीं निकलीं तो पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।
मौके पर पहुंची पुलिस पंहुची तो अंदर से दरवाजा बंद था। जिसके चलते घर का दरवाजा तोड़कर पुलिस के अंदर दाखिल होना पड़ा।

पुलिस कर रही तहकीकात

विश्वशांति को मरी हुई अवस्था में देखकर हर कोई हैरान हो गया। और ये खबर जंगल के आग की तरह फैल गई। आसपास के लोग सन्न रह गए। पुलिस इस मामले की गहराई से छानबीन करने में जुट गई है। अभी तक एक्ट्रेस की मौत के पीछे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस ने विश्वशांति की संदिग्ध रूप से मौत का मामला दर्ज कर लिया है।

कौन थी विश्वशांति

विश्वशांति मूल रूप से विशाखापट्टनम की रहने वाली थीं। उन्होंने कई तेलुगू सीरियल्स (Telugu serial )  और शोज में काम किया है। ज्यादातर रोल उन्होंने सहायक कलाकार के तौर पर निभाए। विश्वशांति के मौत को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close