क्राइमछत्तीसगढ़बड़ी खबर

ट्रक ने बस को पीछे से मारी टक्कर, 3 लोगों की मौत

होली की छुट्टी मनाने मुंगेली जा रहे थे मजदूर, बस का हेल्पर भी मरा

जगदपुर से सुनील मिश्रा की रिपोर्ट –

जगदलपुर। परपा थाना क्षेत्र के बुलेट शो रूम के सामने रविवार को देर रात हुए सड़क हादसे (Road accident)  में 3 लोगों की मौत हो गई। इनमें 2 यात्री और 1 बस का हेल्पर बताया जा रहा है। हादसा उस वक्त हुआ जब 2 यात्री बस में अपना सामान रखवा रहे थे और हेल्पर उनकी मदद कर रहा था। उसी वक्त गीदम की ओर से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने बस के पीछे जोरदार ठोकर मार दी। इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

ट्रक ने बस को पीछे से मारी टक्कर, 3 लोगों की मौत
ट्रक ने बस को पीछे से मारी टक्कर, 3 लोगों की मौत

कैसे हुआ हादसा

रविवार की रात को तकरीबन 12 बजे थे। बुलेट शोरूम के सामने 2 यात्री बस का इंतजार कर रहे थे। अचानक ही बस आती दिखाई दी। उन्होंने हाथ देकर बस को रोका। उसके बाद अपना सामान बस की डिक्की में रखने लगे। हेल्पर उनकी मदद कर रहा था। इसी बीच अचानक एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस के पीछे जोरदार टक्कर मार दी। इसमें तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बस का पिछला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

मुुंगेली के निवासी थे दोनों मजदूर

मौेके पर पहुंची पुलिस (police) ने स्थानीय लोगों की मदद से उन दोनों मृतकों की शिनाख्त करवाई। पता चला है कि ये दोनों मुंगेली के निवासी मजदूर थे, जो यहां रह कर मेहनत मजदूरी (laborer) कर रहे थे। ये दोनों होली की छुट्टी मनाने घर जा रहे थे। बस महेंद्र ट्रवेल्स की बताई जा रही है। तो वहीं बस का हेल्पर रायपुर निवासी बताया जा रहा है।

मृतकों के परिजनों को पुलिस ने दी सूचना

परपा थाने की पुलिस ने मृतकों (deceased,) के परिजनों से संपर्क किया है। उनके आने के बाद भी आगे की कार्यवाही की जाएगी। पुलिस ने शवों का पंचनामा करवा कर उनको पोस्टमार्टम (post mortem,) के लिए भेज दिया है। मामले की तहकीकात जारी है।

 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close