देश-विदेशबड़ी खबरयुथ अड्डा

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा #GoBackTrump

अमेरिकन भी ट्रंप को दे रहे भारत में मेलानिया के साथ रहने की नसीहतें

न्यूयॉर्क।  अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पत्नी मेलानिया और बेटी इवांका के साथ इस वक्त आगरा पहुंच चुके हैं। तो उधर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम के “नमस्ते ट्रंप” में हिस्सा लिया। तो वहीं सोशल मीडिया ( Social media) पर “नमस्ते ट्रंप” की बजाय अब ” हैशटैग गोबैक ट्रंप” ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया पर यूजर्स इसको लेकर तरह तरह से अपनी खुन्नस निकाल रहे है। जब इसकी पड़ताल की गई तो पता चला कि यहां तो अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप जमकर ट्रोल हो रहे हैं।

​ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #GoBackTrump

भारत में सुबह से ही ट्विटर पर #GoBackTrump ट्रेंड कर रहा है, जबकि कुछ अमेरिकन भी ट्रम्प को नसीहत दे रहे हैं कि, अब आप मेलानिया समेत भारत में ही रहना और लौटकर मत आना।

ट्विटर पर मची फजीहत:

दोपहर तक #GoBackTrump हैशटेग के साथ 80.4 हजार ट्वीट्स, #NamasteyTrump पर 65.9 हजार, #TrumpInIndia हैशटेग पर 50 हजार से ज्यादा ट्वीट किए जा चुके हैं। वहीं, #IndiaWelcomesTrump के साथ 30 हजार से ज्यादा रीट्वीट किए जा चुके हैं। मोटेरा स्टेडियम में ट्रम्प के भाषण में इस्लामिक आतंकवाद के खतरे पर टिप्पणी के बाद एक नया हैशटेग #Radical Islamic भी ट्रेंड में आ गया है और इस पर 21 हजार से ज्यादा रीट्वीट किए जा चुके हैं।

कैसे निकाल रहे यूजर्स खुन्नस:

यूजर्स अहमदाबाद में झुग्गियों को छुपाने के लिए बनाई गई दीवार को लेकर खुन्नस निकाल रहे हैं। वे मोदी पर तंज कसते हुए इसे गुजरात का विकास मॉडल बता रहे हैं। कुछ लोग कह रहे हैं कि ट्रम्प ने अमेरिका में अपनी राजनीति चमकाने के लिए भारत से करोड़ों खर्च करवा लिए हैं।

 

 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close