छत्तीसगढ़बड़ी खबरमनोरंजन

बाॅलीवुड की इस फिल्म नजर आएंगी तीजनबाई, नया रायपुर में चल रही शूटिंग

रायपुर। देशभर में अपनी लोक कला विधा पंडवानी के लिए मशहूर कलाकार तीजन बाई अब हिंदी फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म में बॉलीवुड के भी कलाकार हैं। इसकी शूटिंग रायपुर और नवा रायपुर की लोकेशंस में की गई है। माय क्लाइंट्स वाइफ नाम की यह 31 जुलाई को रिलीज की जाएगी। चूंकि थिएटर बंद हैं, लिहाजा डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर ही इसका प्रदर्शन होगा।

इसे पांच युवा निर्माताओं ने बनाया है। इनमें से तीन उज्ज्वल दीपक, भास्कर तिवारी व रितेश जिंदल छत्तीसगढ़ के हैं, जबकि मनीष सिंह व राजीव सिंह लखनऊ से हैं। उज्ज्वल इससे पहले शॉर्ट फिल्म जन-गण-मन और दैट संडे बना चुके हैं। ये फिल्में कांस में प्रदर्शित हो चुकी हैं।

फिल्म के डायरेक्टर प्रभाकर पंत हैं। टेक्नीशियन प्रोडक्शन टीम में रायपुर के लोग भी शामिल हैं। फिल्मिस्तान मूवी फेम शारीब हाशमी, चक्रव्यूह मूवी में नजर आ चुकी अंजली पाटिल हैं भी इस फिल्म में हैं। फिल्म रक्चरित्र और गुलाल में नजर आ चुके अभिमन्यु सिंह भी इस फिल्म के लीड कलाकारों में शामिल हैं।

फिल्म का एक दृश्य बूढ़ातालाब के पास फिल्माया जा रहा था। इसमें एक अपराधी को पकड़ने पुलिस उसके पीछे भाग रही थी। इसी वक्त वहां से गुजर रही असली पुलिस भी पहुंच गई और भाग रहे युवक को पकड़ लिया, तब असली पुलिस को बताया गया कि यहां शूटिंग चल रही है। फिल्म माय क्लाइंट्ल वाइफ एक सस्पेंस मूवी है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close