बड़ी खबरमनोरंजन

मुंबई में देर रात साड़ी पहनकर निकलीं तारा सुतारिया…जानिए लोगों ने क्या कहा

मंबई। इस बात में कोई शक नहीं कि बात चाहे टेली टीवी वल्र्ड की हसीनाओं की हो या फिर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की, अभिनेत्रियां अक्सर अपनी पसंद के कपड़े पहनने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो जाती हैं। जहां कुछ लोगों को जानी-मानी बालाओं के गहरे गले पहनने से भी कोई आपत्ति नहीं है, तो कइयों को दूसरी फैशननिस्टाओं के टाइट फिटिंग कपड़े भी रास नहीं आते हैं।

ऐसा ही कुछ हमें एक बार फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस तारा सुतारिया के साथ देखने को मिला। दरअसल, इस बाला ने जब कॉन्फिडेंस के साथ साड़ी पहनी तो लोगों को इस कदर मिर्ची लग गई कि उन्होंने अभिनेत्री पर बॉडी एक्सपोज करने तक का इल्जाम लगा डाला।

हालांकि, तारा सुतारिया की यह साड़ी बेहद खूबसूरत थी, जिसमें एक्ट्रेस का लुक भी एकदम आईकैची था। लेकिन जैसे ही इस सफेद स्लीवलेस ब्लाउज के साथ एक्ट्रेस की तस्वीरें सामने आईं, तो कुछ श्संस्कारी ट्रोलर्सश् उनके कपड़ों से लेकर मेकअप तक पर कमेंट्स करने लग गए। जहां कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उन पर गलत ढंग से कपड़े पहनने के आरोप लगाए, तो किसी ने कहा कि क्लीवेज के बिना फिल्म नहीं।

यही नहीं, कई लोगों ने उनकी ड्रेसिंग सेंस को ही सबसे गंदा बताया, तो एक यूजर ने लिखा-कपड़े पहनने की तमीज तो सीख लो। तो वहीं दूसरे ने लिखा कि इंडियन पहनावे का मजाक बना रही हो…शर्म करो। खैर, इस बीच कुछ लोग ऐसे भी रहे जिन्होंने तारा का खुलकर समर्थन किया।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close