खेलछत्तीसगढ़युथ अड्डा

स्व. बलिराम कश्यप स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता : सुकमा ने बचेली कॉसमॉस को व स्पोर्ट्स क्लब गीदम ने बारसूर को हराया

दिनेश गुप्ता, गीदम। स्वर्गीय बलीराम कश्यप स्मृति में स्पोर्ट्स क्लब गीदम के द्वारा आयोजित की जा रही ड्यूस बाल क्रिकेट प्रतियोगिता में आज सुकमा विरुद्ध बचेली कॉसमॉस के मध्य मैच खेला गया। जिसमें बचेली कॉसमॉस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया । बचेली कॉसमॉस की टीम ने निर्धारित 17 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 124 रन बनाये। जिसमें टीम की ओर से जयप्रकाश ने शानदार 65 रन की पारी खेली और सोनू ने 20 रन का योगदान दिया।

सुकमा की टीम के गेंदबाज मनोज ने 3 और संभु ने 2 विकेट हासिल किया। 125 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सुकमा की टीम ने सधी हुई शुरुवात की । बल्लेबाज हितेंद्र की 31 रन और सुनील के तेज तर्रार 35 रन की पारी की बदौलत सुकमा की टीम ने 15 वे ओव्हर में 6 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। बचेली कॉसमॉस टीम के गेंदबाज जयप्रकाश ने 3 और चंदू ने 2 विकेट प्राप्त किया। इस तरह से सुकमा की टीम ने बचेली कॉसमॉस की टीम को 4 विकेट से पराजित किया।

दूसरा मैच बारसूर विरुद्ध स्पोर्ट्स क्लब

आज दूसरा मैच बारसूर विरुद्ध स्पोर्ट्स क्लब गीदम के मध्य खेला गया। जिसमें बारसूर की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया । बारसूर की टीम ने निर्धारित 17 ओवर में 118 रन बनाये । जिसमें टीम की ओर से आकाश ने 13 रन व सुमित ने शानदार 45 रन और अंत समय में नितेश नेगी ने 24 रनों की आक्रमक पारी खेली। स्पोर्ट्स क्लब गीदम की ओर से मनीष ने दो विकेट व रमेश और मुकेश ने 1 -1 विकेट प्राप्त किया।

119 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी स्पोर्ट्स क्लब गीदम टीम के सलामी बल्लेबाजों ने अपनी टीम को शानदार शुरुआत दिलाई। और तेज गति से रन बनाये। सलामी बल्लेबाज के रूप में उतरे दौलत राज सेन और सचिन ने शानदार पारी से स्पोर्ट्स क्लब गीदम टीम को एक बड़ी जीत दिलाने में कामयाब रहे । टीम की ओर से दौलत राज सेन ने 65 रन व सचिन ने 34 रनों की नाबाद पारी खेली । इस तरह से स्पोर्ट्स क्लब गीदम ने बारसूर को 10 विकेट से पराजित किया।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close