क्राइमछत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़

रायपुर में युवकों ने कार सवार व्यापारी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी…जानिए पूरा मामला

रायपुर। शहर के व्यस्त इलाके जयस्तंभ चैक पर चार युवकों ने एक व्यापारी की चाकू मारकर हत्या कर दी। व्यापारी ट्रैफिक सिग्नल पर कार में था। इसी दौरान सड़क किनारे लगी दुकान के गॉगल का रेट ज्यादा बताने को लेकर विवाद हो गया। मामले में दो आरोपियों ने मंगलवार सुबह गोलबाजार थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, कोंडागांव निवासी इरशाद अहमद अपने साथियों के साथ खरीदारी करने रायपुर आया था। वह सोमवार देर शाम मालवीय रोड से खरीदारी करने के बाद कार से जयराम कॉॅम्प्लेक्स जा रहा था। इस दौरान सिग्नल नहीं होने के कारण रवि भवन की ओर रुक गया। सड़क किनारे फुटपाथ पर चश्मे की दुकान लगी हुई थी। इसमें गॉगल (धूप के चश्मे) भी बिक रहे थे।

इसरार ने दुकान पर खड़े युवक से गॉगल का रेट पूछा तो उसने 700 रुपए बताया। इस पर इरशाद ने कहा कि रोड छाप चश्मे का ज्यादा रेट लगा रहे हो। इसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसी बीच दुकान पर खड़े अन्य युवक भी वहां पहुंच गए और इसरार को कार से बाहर निकाल लिया और एक युवक ने चाकू से पेट में दो बार हमला कर दिया। इसके बाद चारों युवक बांस टाल की ओर भाग गए थे।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close