छत्तीसगढ़बड़ी खबर

सूरजपुर में हाथी ने इस नेता को कुचलकर मार डाला, 3 दिन बाद जंगल में मिला शव

सूरजपुर। सूरजपुर में हाथियों ने जिला पंचायत के पूर्व सदस्य और भाजपा नेता को कुचलकर मार डाला। उनका शव तीन दिन बाद गांव के पास जंगल में मिला। वह अपने घर से दूसरे गांव जाने के लिए निकले थे। लापता होने के बाद से उनकी तलाश की जा रही थी। घटना प्रतापपुर रेंज अंतर्गत खरसोता बीट की है। सूचना पर पहुंची पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

जानकारी के मुताबिक, जजावल निवासी शंकर सिंह (60) जिला पंचायत के पूर्व सदस्य थे। वे तीन दिन पहले हरिहरपुर जाने के लिए घर से निकले थे। तब लोगों ने जंगली रास्ते से उन्हें जाने से मना किया था। उन्हें ग्रामीणों ने बताया भी था कि प्यारे दल के दो हाथी जंगल में हैं। फिर भी उन्होंने किसी की बात नहीं मानी और उसी रास्ते पर आगे बढ़ गए। इसके बाद से वे लापता थे। परिवार के लोगों के साथ ग्रामीण भी उन्हें तलाश कर रहे थे।

इस बीच गुरुवार को गांव के पास ही स्थित जंगल में कुछ ग्रामीण किसी काम से गए थे। वहां जब बदबू महसूस हुई तो मौके पर जाकर देखा तो शंकर सिंह की लाश पड़ी हुई थी। उसके आसपास हाथियों के पैरों के निशान भी मिले। वहीं दूसरी ओर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने लगातार हाथियों की मौत पर चिंता जताते हुए कहा है कि उनके संरक्षण में प्रदेश सरकार नाकाम हो रही है। उच्च स्तरीय कमेटी बनाकर जांच के साथ ही दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई हो।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close