छत्तीसगढ़बड़ी खबर

कोयलीबेड़ा के उदनपुर में बीएसएफ  4 थी वाहिनी के जवानों ने  बांटे जरूरत के सामान

सोशल डिस्टेंसिंग का रखा गया पूरा ख्याल

पाखंजुर से बिप्लब कुण्डू की रिपोर्ट

पखांजुर।   कोयलीबेड़ा के अतिसंवेदनशील क्षेत्र उदनपुर में तैनात बीएसएफ (BSF)  बल ने गांव के जरूरतमंदों को दाल,चावल,शक्कर व अन्य जरूरी सामानों का वितरण किया। इस दौरान सामाजिक दूरी (Social destincing ) का भी विशेष ख्याल रखा गया और उपस्थित ग्रामीणों ( Villegers) के हाथ धुलवाने के साथ दूरी भी निर्धारित की गई थी।  तो वहीं बीएसएफ के जवान  भी ग्लब्स (gloves) और मास्क  ( mask) पहने हुए थे।

बेसहारा लोगों का सहारा बनी बीएसएफ

कोरोना महामारी के चलते जहां पूरे देश भर में लाक डॉउन (lock down)  के कारण लोग घरों में रहने को मजबूर हैं। तो बेसहारा व निःशक्त जनों को कुछ सामानों के लिए परेशान होना पड़ रहा है । इन्ही जरूरतों को पूरा करने सभी क्षेत्रों में सोशल वर्कर और सुरक्षा में लगे जवान अपनी सहायता दे रहे हैं। उदनपुर में बीएसएफ 4थी वाहिनी के जवानों द्वारा इस प्रकार के सेवा भाव से लोगों ने  राहत की सांस ली है।

हर वक्त मदद को तैयार रहते हैं BSF के जांबाज

 

चौथी वाहिनी के जवान क्षेत्र के आदिवासीयों और दूसरे लोगों के सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं । जब भी इन्हें मौका मिलता है ,यह औरों से दो कदम आगे बढ़कर गरीबों की मदद करते हैं ।  यही कारण है कि हर भारतीय अपने जांबाज जवानों पर गर्व करता है।

 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close